देहरादून में विश्वविद्यालय का परिसर स्थापित किये जाने से सम्बन्धित कार्यवाही

यू0ओ0यू0/आर0/का0आ0/29/2010-11/203

कार्य परिषद् की द्वितीय बैठक दिनांक 22/10/2010 की मद संख्या 2.12 पर लिये गये निर्णय के अनुरूप कुलपति जी के द्वारा प्रदत्त आदेश के क्रम में देहरादून में विश्वविद्यालय का परिसर स्थापित किये जाने से सम्बन्धित कार्यवाही के प्रथम चरण में प्रो0 दुर्गेश पन्त को विश्वविद्यालय के देहरादून परिसर का निदेशक नियुक्त किया गया है। प्रो0 पन्त देहरादून में रहकर विश्वविद्यालय के परिसर को व्यवस्थित स्वरूप दिये जाने से सम्बन्धित कार्यों को सम्पन्न करेंगे। इसके अतिरिक्त उनके द्वारा निम्न अन्य कार्यों से सम्बन्धित दायित्वों का निर्वहन भी किया जायेगा -

1. गढ़वाल मण्डल में स्थित उत्तराखण्ड मुक्त विश्वविद्यालय के सभी क्षेत्रीय निदेशक (देहरादून, रूड़की, उत्तरकाशी, पौड़ी) प्रो0 दुर्गेश पन्त के निर्देशन में कार्य करेंगे।
2.हिल्ट्रान देहरादून के साथ चलाये जा रहें सूचना प्रौद्योगिकी के विभिन्न पाठ्यक्रमों से संबंधित सभी कार्य प्रो0 पन्त के द्वारा सम्पन्न किये जायेगे।
3.विश्वविद्यालय के देहरादून स्थित अन्य समस्त कार्य (जिनमें शासन की विभिन्न इकाईयों के साथ विश्वविद्यालय के आधिकारिक प्रतिनिधि के रूप में सहभागिता करनी है) भी प्रो0 पन्त के द्वारा किये जायेगे।

देहरादून परिसर के निदेशक के रूप में तथा अन्य उल्लिखित कार्यों के सम्पादन हेतु प्रो0 पन्त को अलग से कोई अतिरिक्त मानदेय नहीं देय होगा।

उपर्युक्त सन्दर्भित कार्यों के अतिरिक्त, प्रो0 दुर्गेश पन्त के द्वारा निदेशक, कम्प्यूटर विज्ञान व सूचना प्रौद्योगिकी विद्या शाखा के निदेशक पद के कर्तव्यों का निष्पादन यथावत किया जाता रहेगा।

यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होंगे।

कुलसचिव